Sunday, September 23, 2018

आखिर मैंने एक ड्रोन बना ही दिया जिसे हम जहाँ चाहें जब चाहें कहीं भी कभी भी किसी भी जगह भेज सकते हैं और इसमें लगे कैमरे की मदद से  से हम कुछ भी देख सकते हैं जो हम चाहें अगर आपको कोई भी परेशानी या फिर संदेह है तो कृपया मेरे यूट्यूब चैनल या फिर ईमेल या मैसेज के जरिए मुझसे संपर्क कर सकते हैं तो दोस्तों आपको मेरा ये ड्रोन जो मैंने बनाया है इसकी वीडियो देखनी है या कोई टेक्निकल मदद लेनी हो  जो आपके बहुत काम आ सकती हैं तो आप मेरा यूट्यूब चैनल पर विजिट करके सब्सक्राइब कर सकते हैं और वीडियो देखकर बहुत कुछ सीख सकते हैं दोस्तों आपका बहुत बहुत धन्यवाद आप मुझको सपोर्ट कीजिए मैं आपको सपोर्ट करूँगा | भाईयों मैं अब एक रोबोट प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूँ आप मेरे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब कर लें जिससे आप बहुत कुछ सीख सकें इस लिंक पर अभी क्लिक करें ---  https://www.youtube.com/channel/UCmVTNryzIemzMLRxgjD0vhQ                                        ईमेल.-- boby13224@gmail.com  फेसबुक-- https://www.facebook.com/boby.sagar.714

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home